हस्तिनापुर की रक्षा के लिए कभी पांडवों को भी देना पड़ा था कौरवों का साथ, जाने केजरीवाल के दागी नेताओं के साथ आने के मायने !

अरविन्द केजरीवाल नाम तो सुना ही होगा, आज की राजनीती में अपने काम और ईमानदारी के नाम से जाने जाते है। उनकी भ्रस्टाचार पर चोट और भारत के टुकड़े करने वालों को खुले आम चुनौती देना , अच्छे -अच्छे नेताओं की हवा खराब कर देता है। आज के समय में राजनीती की धुरी बनते जा रहे केजरीवाल को कुछ लोगों द्वारा पचाना बहुत मुश्किल हो रहा है। केजरीवाल जी आम तौर पर अपने कामों(स्कूल और अस्पताल और अन्य विकाश कार्य ) के लिए लोगो के दिलों में छाए रहते है लेकिन विपक्षी पार्टियों को ये सब हज़म होना नामुमकिन सा है वो बेफितूल की बातों को लेकर केजरीवाल को निशाने पर लेते रहते है जैसे कि केजरीवाल की खांसी, उनका मफलर या फिर साधारण कपड़े और उनका साधारण जीवन।
आखिर क्यों ? केजरीवाल जैसा देशभक्त और ईमानदार नेता हर समय भाजपा के निशाने पर रहता है केजरीवाल जी की छोटी छोटी बातों को मीडिया और कुछ भक्तो द्वारा कुप्रचारित किया जाता है क्या ये लोग केजरीवाल जी की ईमानदारी से डरते है या फिर इनके सरदार को अपनी राजनीती ख़तम होने का डर है जो दिन रात सोशल मीडिया पर उन्हें गाली देते रहते है अभी केजरीवाल के कोलकत्ता में दिए भाषण ने पुरे देश के लोगों का दिल जीत लिया जिस तरह उन्होंने मोदी और अमित शाह को निशाने पर लिया उससे बौखलाकर भाजपा बुरी तरह फड़फड़ा गयी और उनके भक्त तो समझो पगला ही गए !
आखिर क्या कहा केजरीवाल जी ने ममता जी द्वारा कराई गयी कलकत्ता की रैली में
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 70 साल में जो काम पाकिस्तान नहीं कर पाया वो मोदी और शाह की जोड़ी ने कर दिया। इस जोड़ी ने हिन्दू और मुसलमान को लड़ा दिया, भाई को भाई को भाई से लड़ा दिया। आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने कहा कि जब से ये देश आजाद हुआ आरएसएस का मकसद इस देश को बांटनें का था। इसी काम को आज मोदी कर रहे हैं।
अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, 1931 में हिटलर जर्मनी का चांसलर बना तो उसने संविधान बदल दिया और जब तक मरा चांसलर बना रहा । यही मोदी शाह करना चाहते हैं ये देश का संविधान बदलना चाहते हैं। मोदी और शाह ये फिर से आ गए तो ये देश का संविधान बदल देंगे। ये दोनों लोग दोबारा सत्ता में आ गए तो ये देश को बर्बाद कर देंगे, इस देश के टुकड़े कर देंगे। छ लोग कहते हैं कि मोदी नहीं तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा, मैं कहना चाहता हूं कि 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का नहीं मोदी को भगाने का चुनाव है। जिसके देश में देश के लिए जरा सा भी प्यार है, वो सुन ले कि कुछ भी करना पड़े लेकिन मोदी शाह को भगना है। इस जोड़ी को भगाने के लिए आज हर देशभक्त को सोचना है।
इस बयान को लेकर पूरी भाजपा में हड़कंप मच गया और केजरीवाल की इस बात का तोड़ निकलने के लिए मोदी भक्तों ने सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना विडिओ वायरल कर दिया जिसमे वो भ्रस्टाचारियों की लिस्ट पढ़ते नज़र आ रहे है। जिसमे वो भ्रस्ट नेताओं की सूचि में कांग्रेस के कुछ नेता, मायावती,मुलायम और एच डी देवेगौड़ा का नाम लेते नज़र आ रहे है , और वायरल किये हुए विडिओ के कैप्शन में बताया जा रहा है कि जिन्हे पहले केजरीवाल जी भ्रस्ट कहते थे आज उन्ही के साथ मंच साँझा कर रहे है और उन्ही भर्स्ट नेताओ के साथ मिल गए है। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि अरविन्द केजरीवाल ना कभी अपने लक्ष्य से भटके हैं और न कभी भटकेंगे , इस देश की रक्षा करना और इस देश को भरस्टाचार मुक्त कर ,विकास करना उनका मुख्य लक्ष्य है।
जैसा कि अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि जो काम 70 सालोँ में पाकिस्तान नहीं कर पाया वो काम मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने सिर्फ 4 साल में कर दिखाया , देश में हर तरफ डर और दंगो का माहौल भाजपा ने पैदा कर दिया है ! वो हिन्दू-मुसलमान ,और दलित व स्वर्ण को आपस में लड़ा कर देश की सत्ता हथियाने का काम कर रही है !, जो काम पाकिस्तान करता है वो ही काम मोदी की भाजपा सरकार कर रही है ! इन लोगों ने देश को तोड़ने की कसम खाई हुई है! और ये लोग देश का बेडा गर्क करके छोड़ेंगे! जो अरविन्द केजरीवाल जैसा देशभक्त कभी होने नहीं देगा और आज भी अरविन्द केजरीवाल ने ममता दी द्वारा आयोजित रैली में अपनी आवाज उठाकर भारत के टुकड़े करने वाली पार्टी को खुले आम चुनौती दी है. और ये अरविन्द जी का डर ही है जिसके कारण भाजपा हमेशा उन्हें निशाने पर लेती है!
हम आपको समझाते है कि कैसे भाजपा केजरीवाल जी के खिलाफ कुप्रचार कर रही है आज भारत में देश को तोड़ने वाले लोग सत्ता में हैं जो पूरी ताकत इस देश के माहौल को खराब करने में लगे हुए हैं उन लोगो को रोकना जरूरी है पहले देश को इन दुराचारियों से बचाया जाये जो देश की शांति भांग करने में लगे हुए है भ्रस्टाचार भी एक बड़ा मुद्दा है लेकिन जब देश ही नहीं रहेगा तो भ्रस्टाचार के खिलाफ लड़ाई कैसी ?
एक समय था जब हस्तिनापुर पर बाहरी राजा ने आक्रमण कर दिया था तो हस्तिनापुर की रक्षा करने के लिए पांडवों को कौरवों का साथ देना पड़ा था , लेकिन बाद में आप सभी जानते है कि कैसे पांडवों ने दुराचारी कौरवों का विनास किया था सोचो अगर पांडव उस समय यह सोचकर कौरवों का साथ नहीं देते कि कौरव तो चोर और दुराचारी है तो हस्तिनापुर का क्या हाल होता वो गुलाम हो जाता और सदा के लिए वो बाहरी आक्रांता हस्तिनापुर पर राज करते !, इसलिए जिस तरह हस्तिनापुर की रक्षा के लिए पांडवों को कौरवों का साथ देना पड़ा था ठीक उसी तरह आज केजरीवाल जी को भी देश की रक्षा करने के लिए कुछ कौरवों (भरस्टाचार रूपी पार्टियों) के साथ आना पड़ रहा है लेकिन अंत में वो कौरव रूपी भ्रस्टाचारियों का भी विनास करेंगे और इस देश को भ्रस्टाचार मुक्त भारत बनाएंगे !

इसलिए समझने कि जरूरत है आज देश के सामने सबसे बड़ा मुद्दा देश को टूटने से बचाना है जो काम अरविन्द केजरीवाल बख़ूबी कर रहे है और रही बात भ्रस्टाचारीयों का साथ देने की , न तो केजरीवाल जी ने कभी भ्रस्टाचार से समझौता किया है न ही करेंगे। इसलिए आगामी लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने अकेले लड़ने का फैंसला किया है न वो मुलायम के साथ है न माया के , और न ही कांग्रेस और देवगौड़ा। अरविन्द केजरीवाल उन लोगों के साथ न कभी थे, न ही है , न होंगे! वो तो भाजपा विरोधी मंच पर अपनी बात रखने पहुंचे थे और उन्होंने अपनी बात खूब जोर शोर से रखी जिसका प्रमाण भाजपा के लोगो में तिलमिलाहट के रूप में देखा जा सकता है जिसके कारण कुछ लोगो द्वारा जनता में अरविन्द केजरीवाल को भ्र्स्ताचारियों का साथ देने का दुस्प्रचार किया जा रहा है !
दोस्तों आपको बता दू कि अरविन्द केजरीवाल कोई मोदी नहीं है जो सत्ता के लालच में पीडीपी जैसी देशद्रोही पार्टी के साथ गठबंधन कर ले, जिन्होंने पहले माया और मुलायम के साथ सत्ता की मलाई खायी हो वो लोग आज अरविन्द केजरीवाल पर ऊँगली उठा रहे है, नितीश का डीएनए बताने वाले लोग आज सत्ता के लालच में फिर से नितीश की गोद में बैठे है शर्म करो भाजपा ! किसी पर लालछन लगाने से पहले अपने इतिहास को भी देख लिया करो ! देश की ज्यादातर उन सभी पार्टियों के साथ भाजपा ने समय समय पर गठबंधन किया है जिन्हे वो आज भ्रस्ट बताती है !
आज समय की मांग है कि पहले एकजुट होकर इन सांप्रदायिक ताकतों को देश से भगाया जाये जो देश की शांति और सुरक्षा खिलवाड़ कर रही है फिर भ्रस्टाचारियों पर भी वार होगा, अरविन्द केजरीवाल किसी भी भ्रस्टाचारी को छोड़ने वाला नहीं है चाहे वो कांग्रेस से हो ,भाजपा से हो ,सपा या बसपा से हो या अन्य किसी भी पार्टी से या चाहे वो कोई अपनी पार्टी से ही क्यों न हो.देश बचेगा तो सब कुछ बचेगा , 2019 का चुनाव देश के लिए दूसरी आजादी की लड़ाई जैसा है जिसमे हर कीमत पर पहले ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर करने पड़ेगा जो देश को तोड़ने और देश के माहौल को खराब करने का काम कर रही है !आप भी इन चुनावों में देश हित में अरविन्द केजरीवाल का साथ दे ताकि वो देश के सौहाद्र को ख़राब करने वालों को रोक सके !

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org