आखिर क्यों केजरीवाल को दागी नेताओ के साथ एक मंच पर आना पड़ा! केजरीवाल की ईमानदारी पर शक करने वाले यह ब्लॉग जरूर पढ़े!

केजरीवाल द्वारा ममता की रैली में दिए गए भाषण के बाद एक विडिओ बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे केजरीवाल एक भर्स्ट लोगों की लिस्ट पढ़ते नज़र आ रहे है और जिसमे वो कांग्रेस के कुछ नेता , माया ,मुलायम और देवेगौड़ा को भ्रस्ट बता रहे है! और दावा किया जा रहा है कि आज केजरीवाल उन्ही के साथ खड़े है , और केजरीवाल पर तरह-तरह के ईमानदारी को लेकर सवाल उठाये जा रहे है ,कहा जा रहा है कि जिन्हे केजरीवाल पानी पी पी कर कोसा करते थे आज उन्ही के साथ मिल गए है !
क्या सच में ऐसा है अरविन्द केजरीवाल इन भ्रस्ट लोगों के साथ मिल गए है ? या ये सब एक प्रोपोगैंडा है जो विपक्षियों द्वारा अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ फैलाया जा रहा है , आम आदमी पार्टी के ऑफिसियल बयान को देखा जाये तो उन्होंने 2019 में अकेले लड़ने का फैंसला किया है , वो किसी भी गठबंधन में नहीं है इससे साफ़ जाहिर होता है कि अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी न तो किसी से गठबंधन करने जा रही है न ही किसी के साथ है ! तो ये अफवाह क्यों फैलाई जा रही है कि अरविन्द केजरीवाल इन चोरों के साथ मिल गए है। देश में ऐसा माहौल बनाया जा रहा है जो पार्टियां भाजपा के साथ है वो तो दूध की धुली है और जो मोदी के विरुद्ध वो सब चोर है!
आखिर क्यों केजरीवाल को दागी नेताओ के साथ एक मंच पर आना पड़ा!  
हम आपको समझाते है एक समय था जब हस्तिनापुर पर बाहरी राजा ने आक्रमण कर दिया था तो हस्तिनापुर की रक्षा करने के लिए पांडवों को कौरवों का साथ देना पड़ा था , लेकिन बाद में आप सभी जानते है कि कैसे पांडवों ने दुराचारी कौरवों का विनास किया था सोचो अगर पांडव उस समय यह सोचकर कौरवों का साथ नहीं देते कि कौरव तो चोर और दुराचारी है तो हस्तिनापुर का क्या हाल होता वो गुलाम हो जाता और सदा के लिए वो बाहरी आक्रांता हस्तिनापुर पर राज करते !, इसलिए जिस तरह हस्तिनापुर की रक्षा के लिए पांडवों को कौरवों का साथ देना पड़ा था ठीक उसी तरह आज केजरीवाल जी को भी देश की रक्षा करने के लिए कुछ कौरवों (भरस्टाचार रूपी पार्टियों) के साथ आना पड़ रहा है लेकिन अंत में वो कौरव रूपी भ्रस्टाचारियों का भी विनास करेंगे और इस देश को भ्रस्टाचार मुक्त भारत बनाएंगे !
आपको बता दे कि भाजपा सरकार सत्ता के लालच में पीडीपी जैसी देशद्रोही पार्टी के साथ गठबंधन तक किया है !, जिन्होंने पहले माया और मुलायम के साथ सत्ता की मलाई खायी हो वो लोग आज अरविन्द केजरीवाल पर ऊँगली उठा रहे है, नितीश का डीएनए बताने वाले लोग आज सत्ता के लालच में फिर से नितीश की गोद में बैठे है !देश की ज्यादातर उन सभी पार्टियों के साथ भाजपा ने समय समय पर गठबंधन किया है जिन्हे वो आज भ्रस्ट बताती है !

आखिर क्या कहा केजरीवाल जी ने ममता जी द्वारा कराई गयी कलकत्ता की रैली में-
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 70 साल में जो काम पाकिस्तान नहीं कर पाया वो मोदी और शाह की जोड़ी ने कर दिया। इस जोड़ी ने हिन्दू और मुसलमान को लड़ा दिया, भाई को भाई को भाई से लड़ा दिया। जब से ये देश आजाद हुआ आरएसएस का मकसद इस देश को बांटनें का था। इसी काम को आज मोदी कर रहे हैं। ये देश का संविधान बदलना चाहते हैं। मोदी और शाह ये फिर से आ गए तो ये देश का संविधान बदल देंगे और देश को बर्बाद कर देंगे और इस देश के टुकड़े कर देंगे। ये लोग कहते हैं कि मोदी नहीं तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा, मैं कहना चाहता हूं कि 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का नहीं मोदी को भगाने का चुनाव है। जिसके देश में देश के लिए जरा सा भी प्यार है, वो सुन ले कि कुछ भी करना पड़े लेकिन मोदी शाह को भगाना है। इस जोड़ी को भगाने के लिए आज हर देशभक्त को सोचना है।

You may Like This
Do You Hesitate In speaking English Please Register Today www.englishaunt.com

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा