डोनाल्ड ट्रम्प ने बनाया मोदी का मज़ाक-आयत शुल्क मामले पर उतारी मोदी की नकल !

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी की नकल कर उनका मज़ाक बनाया!. अबकी बार ट्रंप ने उन्हें 'ब्यूटीफुल मैन' भी कहा, लेकिन साथ ही उनपर तंज भी कसा.

ट्रंप दरअसल भारत में बिकने वाली हार्ले-डेविडसन पर लगने वाले आयात शुल्क पर अमेरिकी गवर्नरों से बात कर रहे थे  वो हार्ले-डेविडसन पर लगने वाले आयात शुल्क से नाराज हैं. वह पहले इस मामले को उठा चुके हैं.

ट्रंप ने बताया कि इस मामले पर उनकी भारतीय पीएम मोदी से बात भी हुई थी उन्होंने इस बाइक के आयात पर लगने वाले शुल्क को 100 फीसदी से घटाकर 50 फीसदी कर दिया, लेकिन ट्रंप ने कहा कि इससे भी अमेरिका को कोई फायदा नहीं हो रहा. ट्रंप ने मोदी की नकल करते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे फोन किया. वह शानदार आदमी हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि हम इसे घटाकर 50 फीसदी कर रहे हैं. मैंने कहा- ठीक है, लेकिन इससे भी हमें कुछ नहीं मिल रहा.' इस दौरान ट्रंप ने अपने हाथों को भारतीय पीएम के अंदाज में नचाया और अपनी आवाज की टोन को भी धीमा किया. ट्रंप ने कहा, 'मोदी ने बड़ी खूबसूरती से मुझे यह बताया. वह खुद भी खूबसूरत आदमी हैं. उन्होंने कहा- मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमने आयात शुल्क को घटाकर 75 फीसदी कर दिया है और इसे 50 फीसदी भी करने वाले हैं. मैंने कहा कि इस खबर पर मैं क्या करूं, यह खुश होने वाली बात नहीं है.'

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा