केजरीवाल का युवाओं को तोहफा,15 और 16 फरवरी को लगेगा जॉब फेयर, मिलेगी 15 हजार से ज्यादा नौकरियां,जाने कैसे करे अप्लाई

दिल्ली सरकार बेरोजगार युवाओं और नौकरी खोज रहे युवाओं के लिए नौकरी मेला का आयोजन कर रही है. लगातार केजरीवाल सरकार युवाओ को नौकरी देने के लिए पर्यासरत है
इस जॉब फेयर के माध्यम से सरकार कई लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने की कोशिश करेगी. बता दें कि दिल्ली सरकार की ओर से यह जॉब फेयर त्यागराज स्टेडियम में लगाया जा रहा है और यह मेला दो दिन चलेगा.

नौकरी ढूंढ रहे युवा 15 फरवरी और 16 फरवरी को इस स्टेडियम में जाकर कई कंपनियों की वैकेंसी के बारे में जान सकते हैं और नौकरी हासिल भी कर सकते हैं. दो दिन तक चलने वाले इस मेले में 89 कंपनियां भाग लेंगी और करीब 15237 पदों पर उम्मीदवारों को नौकरी मिल सकती है.


यह मेला सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक खुला रहेगा, जहां कई कंपनियां लोगों को हायर करेंगी. इस मेले में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को पहले जॉब फेयर के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा और उस रजिस्ट्रेशन के माध्यम से उम्मीदवारों को प्रवेश दिया जाएगा. बता दें कि त्यागराज स्टेडियम में एंट्री गेट नंबर 7 से होगी और जॉब फेयर में हिस्सा लेने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली जाएगी.

जब केंद्र सरकार युवाओ को रोजगार देने के वादों पर पीछे हटती नज़र आ रही है उसी वक़्त आम आदमी पार्टी एक बड़े रोजगार मेले का आयोजन करवा रही है
पहले ही केंद्र सरकार की तरफ से युवाओ को पकोड़े बेचने जैसे आइडियाज दिए जा रहे है आम आदमी पार्टी का कहना है कि नोटबंदी, जीएसटी से बेरोजगार होने वाले लाखों युवाओं को आप के प्रयास से रोजगार उपलब्ध करवाया जा रहा है.

दिल्ली की केजरीवाल सरकार की ओर से चलाया जा रहा यह इस तरह का तीसरा जॉब फेयर है. इससे पहले 7 और 8 दिसंबर 2015 को दिल्ली सरकार ने जॉब फेयर लगाया था. उसके बाद पिछले साल 7 और 8 नवंबर को ऐसा फेयर लगा. इस साल यह तीसरा जॉब फेयर है.

कैसे करें रजिस्ट्रेशन

सबसे पहले इसकी जॉब फेयर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
www.jobfair.delhi.gov.in
उसके बाद रजिस्ट्रेशन में रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरें.

जहां आपको अपनी कुछ निजी जानकारी और अपने क्वालीफेशन, अनुभव की जानकारी देनी होगी.

उसके बाद आप फेयर में हिस्सा ले सकेंगे.

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org