चुनाव से पहले BJP विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी, अब ब्लू फिल्म दिखाती है: राज ठाकरे

राज ठाकरे ने हार्दिक पटेल की ब्लू सीडी को लेकर भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है. राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने के समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं है.

राज ने आगे कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है. इसलिए हमारी पार्टी  इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है.

राज ठाकरे ने गुजरात चुनाव पर कहा कि तीन साल पहले बीजेपी ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन अब ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है.
राज ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव के दौरान भाजपा ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन पिछले तीन वर्षों में विकास तो नहीं कर पाई. ऐसे में अब गुजरात चुनाव मतदताओं को ब्लू फिल्म दिखाकर जीतना चाहती है. राज ने कहा कि भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में तांक-झांक करना शुरू कर दिया है, जो कि व्यक्ति आजादी पर प्रहार है.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे यही नहीं रुके. उन्होंने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान की भी खिल्ली उड़ाई और कहा कि आज देश भर में बलात्कार, लूट, फरेब और जाति-धर्म के नाम पर क्या खाया जा रहा है. पहले मुल्ला और मौलवी फ़तवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक और जैन मुनि फतवे निकाल रहे है. ऐसे इन सभी बुराइयों को दूर करने और अपराधों को लगाम लगाने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगा कर इसके टिप्स बांटते रहे हैं. आज नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के गंगा नदी में पानी पर शव तैर रहा है तो क्या भारत स्वच्छ होगा. राज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज भी गुजरात के प्रधानमंत्री की तरह पेश आ रहे है. यदि उन्हें उनके राज्य से प्रेम है तो राज ठाकरे को भी महाराष्ट्र और उसकी अस्मिता से प्रेम है.
Source-aajtak



Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org