सिद्धू ने कहा-'यह जीत 'जीजा-साले' के गाल पर बड़ा तमाचा है, अब बीजेपी के बुरे दिन शुरू !

गुरुदासपुर लोकसभा उपचुनाव जीत पर नवजोत सिंह सिध्दू जी ने कहा की यह जीत राहुल जी प्रियंका जी और सोनिया जी के लिऐ दिवाली गिफ्ट है

सिद्धू ने आगे कहा, 'यह 'जीजा-साले' (शिअद प्रमुख सुखबीर बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया) के चेहरे पर बड़ा तमाचा है. आज भाजपा यह समझ जाएगी कि अकाली दल पंजाब में बड़ा बोझ बन गई है. बार-बार लोगों ने उनको याद दिला दी है.
आज सुबह से गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए चुनावों की गिनती हो थी जिसमे बीजेपी को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा , बीजेपी को करीब 2 लाख से ज्यादा वोटों से हार का सामना करना पड़ा।
ये हार बीजेपी के लिए बहुत शर्मनाक रही , पिछले कई महीनो से लगातार बीजेपी को हार का सामना करना पद रहा है पहले दिल्ली ,जेएनयू ,राजस्थान में भी छात्रसंघ के चुनावों में मुँह की कहानी पड़ी थी।

लगातार पार्टी की हार से मोदी का तिलिस्म टूटता जा रहा है और इससे आने वाले हिमाचल और गुजरात चुनवों में बीजेपी पर बुरा असर पड़ सकता है

मोदी सरकार के ये 6 आँकड़े मोदी सरकार की पोल खोल रहे हैं ,जानिए कैसे



गुरदासपुर लोकसभा सीट में नौ विधानसभा सीट हैं- भोआ, पठानकोट, गुरदासपुर, दीनानगर, कादियां, फतेहगढ़ चूड़ियां, डेरा बाबा नानक, सुजानपुर और बटाला. 11 अक्तूबर को हुए इस उपचुनाव को पंजाब की छह महीने पुरानी कांग्रेस सरकार की लोकप्रियता की परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा है.
और आज पिछले 10 वर्षों से राज कर रही बीजेपी अकाली गठबंधन पंजाब में अपने अस्तित्व की लड़ाई रही है।



अभिनेता विनोद खन्ना इस सीट से बीजेपी के सांसद थे और उनके निधन के बाद यहां उपचुनाव कराया गया. इस उपचुनाव में 56 फीसदी मतदान दर्ज किया गया, जो 2014 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले काफी कम है. 2014 में इस सीट पर 70.03 फीसदी मतदान हुआ था.
loading...

Comments