छुट्टी लेनी है तो जिस्म फरोशी करो | दिली पुलिस की महिल्ला कर्मचारी ने लगाया आरोप


कोई समां था जब लडकियों को पूजा जाता था , और अब ऐसा समा आ गया है की लडकियों को पूजन तो दूर की बात उनका बहार अकेले घूमना बी खतरे से कम नि है , जी हाँ हम आज के दौर की बात कर रहे है जाया लडकियों को छेड़ना , रेप करना आम हो गया है . इसी गंदे चाल चलन के कारण सरकार ने महिला की सुरक्षा के लिए एक स्पेशल यूनिट बनाई है जिसमे महिला पुलिस भर्ती की गयी है . हर स्टेट में महिला पुलिस की भर्ती की गयी है . और महिला को ख़ास सुरक्षा का पर्बंद किया गया है .
आज हम बात करेंगे उन भर्ती की गयी हुई महिलायों की . जी हाँ आज कुछ ऐसी खबर आई है की भर्ती की गयी महिला से छुट्टी के बदले जिस्म मांगते हैं अफसर . जी हाँ आज हम आपको ब्ताय्येंगे ऐसी खौफनाक घटना दिली के एक पुलिस इंस्पेक्टर ने की है .जब भी किसी महिला के साथ किसी तरह कि कोई भी घटना घटती है तो दिल्ली पुलिस उसी महिला की बात को पहले सामने रखती है। लेकिन जब बात खुद दिल्ली पुलिस में काम कर रही महिलाओं के साथ गलत व्यवहार कि तो आप किसको इसका जिम्मेदार ठहराएगें।जी हांताजा मामला दिल्ली पुलिस का ही हैजहां कम से कम 24 महिला पुलिसकर्मियों ने एक इंस्पेक्टर पर काम के दौरान उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों तक अपनी शिकायत पहुंचा दी है। आरोपी इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस के प्रोविजनिंग एंड लॉजिस्टिक यूनिट में तैनात है।पुलिस सूत्रों की मानें तो नई दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित विभाग में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने करीब पांच महीने पहले अपने वरिष्ठ अधिकारियों से इंस्पेक्टर द्वारा यौन शोषण किए जाने की शिकायत की थी।

उसकी शिकायत के अनुसार इंस्पेक्टर महिला कांस्टेबल से अकेले में मिलने को कहता था और जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो वो उसका शोषण करने लगा। पुलिस सूत्र के अनुसार इसके बाद दूसरी महिला पुलिसकर्मियों ने भी उस इंस्पेक्टर के बारे में ऐसी ही शिकायतें दर्ज करायीं।पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में दिल्ली के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा से इस साल अप्रैल में शिकायत की गई थी और उन्होंने शिकायत को यौन शोषण कमेटी के पास अग्रसारित कर दिया था। यौन शोषण कमेटी का प्रमुख ज्वाइंट कमिश्नर रैंक का अधिकारी होता है। सूत्रों के अनुसार शिकायत की जांच जारी है। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में भी इस बारे में शिकायत दर्ज कराई गई है।
loading...

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

HSSC -DOWNLOAD ALL ANNEXURE- Annexures- A-I, A-II, B-I, B-II, D-I, E-I ANNEXURE SOCIO ECONOMIC CRITERIA HSSC , A-I, A-II, B-I, B-II, D-I, E-I CERTIFICATE HSSC, A-I, A-II, B-I, B-II, D-I, E-I AFFIDAVIT HSSC

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा