सोचो अगर 15 अगस्त के अपने भाषण में सब कुछ सच-सच बोल दे मोदी तो क्या होगा ! पढ़िए पूरा ब्लॉग।

मेरे प्यारे देश वासियों /भाइयो / बहनों / मित्ररररो
आज मुझे फिर इस लाल किले से भाषण का ये चौथा मौका मिला , मुझे याद है , 2014 में मैंने यही से बोला था , देश का एक सांसद अगर एक गाँव भी गोद ले ले , तो कितना सुंदर हो सकता है , पर आज तीन साल बाद , मैं खुद आपको एक भी गाँव का नाम नही बता सकता , जो आदर्श ग्राम हो गया हो , हाँ कागज़ों में आपको मिल जाएगा ,यहाँ तक कि मेरे खुद का गोद लिया हुआ , बनारस के जयापुर गांव का हाल भी आपको मैं नही बता सकता ......
















मुझे याद है , इसी जगह से मैंने 2 करोड़ नौकरी की बात हर वर्ष की थी , पर अब आप लोग शायद पकड़ नही पाए , अब मैं और मेरी पार्टी स्वरोजगार की बात करती है , मेरे अध्य्क्ष जी नौकरी के नाम पर हेयर कटिंग सैलून खुलने की बात करते है , अब मैं और मेरी पार्टी आपको नौकरी शब्द बोलते नही दिखाई देगी ....
आज से तीन वर्ष पहले मैंने खुद , आपको 49% FDI के नुकसान बताए थे , पर मैंने खुद रक्षा , रेल , यहाँ तक कि आयुध क्षेत्र में 100% FDI लागू की .....
आप भूल गए , मैन GST का कितना विरोध किया था , मन मोहन जी की सरकार को मैंने लागू नही करने दिए, क्योंकि इसको दर बढ़ाने के बाद , मुझे खुद लागू करना था , अब इस GST से देश का विकास होगा , 3 वर्ष पहले वाली GST से देश के विकास का नुकसान होता .....
और अब , आप लोग विकास खुद कर लेना , क्योंकि मैं शिक्षा और स्वास्थ्य को बिल्कुल भी ध्यान नही दूंगा , घर बेचो , जमीन बेचो , खेत बेचो , और इलाज और शिक्षा निजी में ही लो , क्योंकि इसी से देश की GDP बढ़ती है , ....
स्मार्ट सिटी की बात ही क्या करूँ , 5 साल में 100 बनाने थे , 3 साल में 60 होने चाहिए , पर ऐसा नही है , पूरे देश के सभी बड़े महानगर स्मार्ट हो गए है , यकीन नही होता , समझिये , किसी भी महानगर में बस आधे घण्टे की बारिश से ही , ट्रंसपोर्टेशन थल से बदल कर जल में परिवर्तित हो जाता है .....कभी सुना है , ऐसे किसी देश मे , तो हुए ना स्मार्ट...
शेष फिर कभी , किसी मन की बात में ,
दोनो हाथ ऊपर उठा कर , मेरे साथ बोलिये ,एक नही तीन बार , ऐसे नही मुट्ठी बांध कर दोनो हाथ उठा कर
भारत माता की जय , वंदे मातरम

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा