50 दिन में सबको सपने का भारत देने वाला 270 दिनों तक कितने नोट वापस आये ये भी नहीं बता पा रहा

50 दिन में सबको सपने का भारत देने का वादा करने वाला 270 दिन यानि 9 महीने तक कीतने नोट वापस आये है ये भी नहीं गीन पा रहा है !!
नोटबंदी के नौ माह पश्चात भी विकाश रूपी संतान कंही नज़र नहीं आ रही। मुझे वो सब याद है क्या इमोशनल ड्रामा था , दोस्तों मैं सोच रहा हूँ मैं दिमाग खपा रहा हूँ कैसे गरीब का पैसा गरीब को मिले ,मैंने बैंको के पिछले दरवाजों पर तीसरी आँख लगा रखी है ,मैंने चोरी करने वालों की लिस्ट माँगा ली है सबको जेल में डाल दूंगा  ,ये लोग मुझे जान से मार देंगे ,साहब मैं तो फ़क़ीर हूँ झोला उठाऊंगा और चला जाऊंगा ,सच में काफी लम्बे समय बाद मैंने ऐसा लाइव ड्रामा देखने को मिला  था।

नौ महिने के बाद अब नोट गीनने की मशिन के लीये टेंडर निकाले जायेंगे !!
अरे... अपने कपिल मिश्रा को ही बुला लेते...!! बंदा एक सेकन्ड में 2 करोड बिना हाथ लगाये गीन सकता है !!
 😂 😂 😂

*हां, छी न्युज़ जैसी चेनल के जरीये 2000 की नोट में नेनो चीप होने का झूठ फैलाने में जरूर कामियाब रहे है 50 दिन में !!

*नेनो चीप वाली खबर की तरहा ये आंकडे भी झूठे  ही होंगे !!  😏

बेशर्मी की सारी हदे पार कर चुकी वो सरकार जनता को फिर से मुर्ख समझने की कोशिश कर रही है। ..... क्या बैंक ने नोट बिना गिने लिए थे नहीं ना , क्या बैंको ने आरबीआई को नोट बिना गिने जमा कराये नहीं ना। ..... तो फिर ये नोट गिनने का नाटक क्यों

माना कुछ पढ़े लिखे अंधभक्त आपकी इस बात में विस्वास कर सकते हैं लेकिन यह तो देश का अनपढ़ व्यक्ति भी जनता है कि हमने बैंको में गिनकर पैसे जमा कराये और बैंकों ने गिनकर पैसे लिए और आगे आरबीआई को भी बैंको ने गिनकर पैसे दिए तो दिक्कत किस बात की है 1-2 दिन में पूरा हिसाब किताब लगा कर दे दो न। ..
या कोई घपला है जिसे 9 महीने से छुपा कर रखा है  

Comments

Post a Comment

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा