TCS का वो कर्मचारी जो मोदी के खिलाफ लिखने पर देता था रेप और हत्या की धमकी

मोदी सरकार की आलोचना करने पर दो महिलाओं को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाले एक कर्मचारी को आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस (टीसीएस) ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया है.आपको बता दे कि कंपनी ने यह कार्रवाई फेसबुक और ट्विटर पर वायरल हुए स्क्रीन शॉट के बाद की.
टीसीएस के प्रवक्ता ने कहा कि, "सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर आरोपी कर्मचारी महिला को रेप करने और पति व बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहा था. हमने वायरल हुए स्क्रीन शॉट की जांच की और दोषी पाए जाने पर कंपनी की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के तहत उसे कंपनी से तत्काल बाहर कर दिया.आज पढ़े लिखे लोगो का इस तरह बर्ताव करना समाज के लिए घातक बन गया है ,पढ़े लिखे लोग मोदी भक्ति में इस तरह लीन हो गए हैं कि वो मोदी की आलोचना करने वालों को रेप और हत्या तक की धमकी देने लग गए हैं !

बताया जा रहा है कि आरोपी कर्मचारी असम की एक 19 वर्षीय लड़की को भी धमका रहा था, जिसने आरोपी के खिलाफ कोलकाता के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी.जांच में पता लगा है कि टीसीएस का आरोपी कर्मचारी महिला को इसलिए धमका रहा था क्योंकि उसने सरकार को कोसने वाले फेसबुक पर पोस्ट डाले थे.मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी बड़ी आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारी को सोशल मीडिया साइट्स पर हेट स्पीच और भद्दे कमेंट्स करने पर कार्रवाई की हो. इसके पहले टेक महिंद्रा कंपनी ने भी इसी तरह कार्रवाई की थी.

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org