हार्दिक पांड्या कर रहे है बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट,जानिए कौन है वो अभिनेत्री

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एली एवराम को डेट कर रहे हैं.लेकिन अब सुनने में आ रहा हैं कि हाल ही में हार्द‍िक और एली अवराम का ब्रेकअप हो गया है अब हार्दिक पांड्या एली अवराम को छोड़ बॉलीवुड की बोल्ड और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला के साथ समय बिता रहे हैं.



आपको याद होगा कि पिछले काफी दिनों से एली और हार्द‍िक को कई इवेंट में साथ देखा गया था.इसके अलावा एली कई फैमिली इवेंट में भी क्रिकेटर के साथ पहुंची. लेकिन इस लव स्टोरी में ट्विस्ट आ गया है.

आपको बता दे कि हाल ही में आयोजित हुई एक जानेमाने बिजनेसमैन की पार्टी में हार्दिक पांड्या पहुंचे थे और इसी पार्टी में उर्वशी रौतेला भी आई हुई थीं.
बताया जा रहा है कि इस पार्टी में दोनों के बीच काफी अच्छी केम‍िस्ट्री देखने को मिली. और उन्होंने साथ में काफी समय भी बिताया। और  हार्दिक और उर्वशी एक दूसरे से मिले तो दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई. इस पार्टी में हार्दिक पंड्या अपने भाई के साथ पहुंचे थे।

इससे पहले हार्दिक और एली के संबंधों ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी हार्दिक और ए‍ली अबराम का अफेयर उस वक्त चर्चा में आ गया था जब एली को हार्द‍िक के भाई की शादी में देखा गया था. लेकिन दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप की बात को स्वीकार नहीं किया.
क्रिकेटर और आलराउंडर हार्द‍िक पंड्या ने प‍िछले दिनों मुंबई में एली के साथ एक एड भी शूट किया था.हार्द‍िक के साथ रिश्ते पर सवाल किए जाने पर एली ने कभी इंकार नहीं किया.एक इंटरव्यू में बताया एली अवराम ने कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती बस इतना कहना चाहती हूँ कि हम अच्छे दोस्त हैं

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा