बिहार की राजनीती में सियासी भूचाल,तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया हत्या की साजिश के आरोप

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिहार की नितीश सरकार पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी का कहना है कि उनकी 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' से घबराकर अब  नितीश सरकार उनकी हत्या कराने की साजिश रच रही है.

ट्विटर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लिखा कि फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुक़सान पहुँचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार सरकार उनके खिलाफ साजिश इसलिए रच रही है क्योंकि उनकी 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' में उन्हें भारी जनसमर्थन मिल रहा है. बिहार की जनता हमारे साथ है और हमारी  सभा में उमड़ती भीड़ से नितीश सरकार बौखलाहट में है और डर गई है. इसके अलावा तेजस्वी ने कहा कि उनकी छवि बिगाड़ने और जान-माल का नुकसान पहुंचाने का भी कुचक्र रचा जा रहा है.

नीतीश पर सीधा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृत्ति के नकारात्मक और अवसरवादी व्यक्ति हैं जो विरोधियों को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. तेजस्वी ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता है कि उन्होंने नीतीश कुमार का क्या बिगाड़ा है जब वह उनके पीछे पड़ गए हैं.

नीतीश पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने आरजेडी के सहयोग से बहुमत प्राप्त करके जनादेश की डकैती की है. मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि मानव सहारा प्रशासनिक अमला आपके हाथ में है लेकिन उसका गलत फायदा नीतीश कुमार को नहीं उठा उठाना चाहिए और उन्हें लोकतांत्रिक तरीके से आरजेडी से लड़ना चाहिए.

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा