बीजेपी राज - जो घोटाले कांग्रेस करे उसे ही घोटाला माना जायेगा!,बाकि सब तो मानो जैसे जूता चुराई की रस्म हो!!

पंजाब नेशनल बैंक में 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक के घोटाला सामने आने के बाद एक बार फिर बीजेपी सरकार भरस्टाचार के मामले में घिरती नज़र आ रही है आपको बता दे की पहले भी कई घोटाले सामने आये लेकिन सब मामलो को दबा दिया गया

पहले विजय माल्या और अब नीरव मोदी , सभी लोग बैंको को चुना लगा कर ,आम जनता की मेहनत की कमाई को लेकर विदेश भाग गए और सरकार उन्हें देखती रही ,सोचिये एक आम इंसान या किसान अगर एक लाख तक का लोन नहीं भर पाता तो उसका शोषण किया जाता है उसके घर की कुकरी कर दी जाती है और उसकी फॅमिली को उठा कर जेल में डाल दिया जाता है,क्या नीरव मोदी और उसके परिवार के साथ सरकार ऐसा करने की हिम्मत जुटाएगी ,या सभी कानून देश में सिर्फ गरिबों पर लागु होते है

अब आते है 11300 करोड़ के घोटाले पर -जिसके जबाब में बीजेपी कांग्रेस का रोना रोती है बीजेपी भक्त तो इसे घोटाला मानने को भी तैयार नहीं ,आपको बता दे कुछ लोग कह रहे है कि ये सरकार का घोटाला थोड़ी है ये तो बैंक का घोटाला है इससे बीजेपी की छवि को ख़राब किया जा रहा है ,

मेरा उनसे सवाल है कि तो क्या बैंक का घोटाला होने पर सरकार जबाबदेह नहीं होगी क्या कोई भी इस देश में बैंक का कितना भी बड़ा घोटाला कर सकता है ,सच में मूर्खो की कमी नहीं है देश में !!

घोटाले पर एक छोटा सा व्यंग जो असलियत को दर्शाता है

अरे भाई, कोई 11300 करोड़ का घोटाला भी कोई घोटाला होता है! घोटाला तो होता है टू जी का, चारे का, बोफर्स का, बाॅर्डर की ज़मीन ख़रीद लेने का! ना भाई ना। ग्यारह हज़ार करोड़ इतनी मामूली रक़म है कि यह घोटाला हो ही नहीं सकता!

आैर फिर इसमें न तो लालू का नाम जुड़ा, न गांधी-नेहरू परिवार का और न ही कांग्रेस का। इसलिए इसे किसी प्रकार का घोटाला कहा ही नहीं जा सकता।बीजेपी राज में हुए घोटाले देशहित में होते है !!

अब आपके कह देने से कोई घोटाला थोड़े ना हो जाएगा! जब तक भक्त वत्सल हृदयों के वाट्स ऐप, ट्विटर एकाउंट और फ़ेसबुक पर किसी चीज़ को घोटाला नहीं कहा जाएगा तब तक किसी घोटाले को घोटाला  कैसे कहा जा सकता है!

बहनो और भाइयो, नीरव मोदी विमान से उड़ा कि नहीं उड़ा? विजय माल्या विमान से उड़ा कि नहीं उड़ा? ये ललित मोदी विमान से उड़ा कि नहीं उड़ा? क्या विमान उड़ाने का लाइसेंस हमने दिया था? तो फिर ये कुसूर किसका है? आप ही बताओ! , ना तो हमे विमान यात्रा शुरू की न ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ान हमने शुरू की ,ये सब नेहरू की दें है ,तो कसवर हम कैसे ?

और हां, लोन किसने दिया? किस पार्टी की सरकार ने दिया? ये तो नोटबन्दी हुई तो मामला पकड़ में आया है! अगर लोन कांग्रेस वालों ने नहीं दिया होता तो ये बड़ा बिज़नेस मैन नहीं बनता और बड़ा नहीं बनता तो अरुण जी के नेतृत्व में यह दावोस में कैसे जा पाता?

और अगर कोई कुसूरवार है भी तो बॉलीवुड के वे सितारे हैं, जो नीरव मोदी के ब्रैंड से जुड़े हैं। आपने घोटाले के बारे में किसी को कुछ कहना है तो प्रियंका चोपड़ा को कहिए, एंड्रिया डायाकोनु से कहिए या फिर रोजी हंटिंगटन से कहिए, जो इन्हें प्रोमोट करते आए हैं।

ये मीडिया को भी पता नहीं क्या हो गया है। अरे भाई, जाओ रॉबर्ट वाड्रा के जिम की स्टोरी चैनल पर दिखाओ। पता लगाओ कि मणि शंकर अय्यर ने नया क्या कहा है? वह कुछ गालिब पर बोल रहा है। सुनाे क्या कह रहा है? कर्नाटक में काम आएगा। और देखाे कि मंदिर में पूजा करने गया वो पप्पू पानी कैसे पी रहा है? बेशऊर कहीं का!

और देखो, वो नेहरू पर कुछ नए तथ्य आए हैं और उनमें बताया गया है कि नेहरू ने क्रिश्चियन कॉलेज के पिछड़वाड़े क्या-क्या किया था? अरे उसने माउंटबेटन ही नहीं, सारे अंगरेज़ों की छोकरियों के साथ बहुत कुछ ऐसा किया था, जो वैलेंटाइन डे पर तुम्हारी स्टोरीज बनवाएगा। अब जाने दीजिए, हम लोगों के बारे में तो!

इसलिए घोटाला पुराण बंद करो। मस्त रहो।  

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org