रजनीकांत राजनीती में नहीं बल्कि राजनीती रजनीकांत में आयी है,तभी तो उन्हें सुपरस्टार कहते है ,पूरा पढ़े

2017 का आखिरी दिन तमिलनाडु के लोगो के लिए नया साल रहा। सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार राजनीति में अपनी एंट्री का ऐलान कर ही दिया। सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया है.

रविवार को श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम में भाषण के दौरान रजनी ने कहा कि वे अपनी अलग एक स्वतंत्र पार्टी बनाएंगे और वो विधानसभा की 234 सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे। रजनीकांत ने कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु विधानसभ चुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

सुपरस्टार रजनीकांत के पार्टी बनाने के एलान के बाद लोगो में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है तमिलनाडु के लोगो ने ख़ुशी जताते हुए कहा कि राजनीती में रजनीकांत  बल्कि राजनीती ही रजनीकांत में आयी है ,रजनीकांत का हर काम अनोखा होता है तभी तो उन्हें सुपरस्टार कहते हैं

पार्टी बनाने के एलान के साथ उन्होंने कुछ अहम् बाते बताई कि यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ रहते हैं, तो वो इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने आगे कहा कि वो कायर नहीं हैं इसलिए पीछे नहीं हटेंगे और अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे.वो तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे.
फिल्मों के सुपरस्टार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां सब कुछ बदलने की जरूरत है और  अब वह समय आ गया है कि सिस्टम को बदल सुशासन को सुनिश्चित करना चाहता होगा. .उन्होंने कहा कि  'अच्छा करो, अच्छा बोलो तो केवल अच्छा ही होगा' मेरी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा.
रजनीकांत ने लोगों से कहा कि किसी दौलतमंद आदमी के पीछे भगने के बजाय आपने मां-बाप की सेवा करनी चाहिए.

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा