महिलाओं की चुटिया कटने के मामले को लेकर मेवात में दहसत ! जानिए क्या है पूरा मामला

मेवात :  देश भर में महिलाओं की चुटिया करने का मामला अब मेवात में भी पहुंच गया है। अब तक मेवात में तावडू में दो और फ़िरोज़पुर झिरका में तीन घटना हो चुकी है। ओरतो की चुटिया कटने की घटना से मेवात में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिरोजपुर झिरका खंड के गांव साकरस के सरपंच फ़ज़रुद्दीन ने बताया कि उनके गांव में असरी  पत्नी आस मोहम्मद की लगभग ढाई बजे वजू बनाते समय अचानक  चोटी कट गई ,चोटी कटने के बाद महिला बेहोश हो गई घर में आकर बच्चों ने महिला को देखा तो महिला के पास कटे हुए बाल पड़े हुए थे। ये घटना सच्ची है। इस घटना से लोगों में दहशत बनी हुई है।



वही पीड़ित महिला के पति आस मोहम्मद ने बताया कि उसकी पत्नी घर में लगभग ढाई बजे वजू कर रही थी घर में कोई नहीं था तो उसे अचानक एक बच्चे की देखने की आहट हुई लेकिन मौके पर बच्ची दिखाई नहीं दी इतनी देरी में महिला के सिर के बाल कट गए जिससे महिला बेहोश हो गई परिजनों ने आकर महिला को देखा और उसके कटे हुए बालों को उठाया इस खबर से साकरस गांव मे सनसनी फैल गई।
सूचना मिलते ही फ़िरोज़पुर झिरका थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया वहीं महिला से भी बातचीत की लेकिन सब कुछ रहस्य में प्रतीत हो रहा था। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है।
वही तावडू से हमारे संवाददाता शाहिद मेवाती ने बताया कि तावडू के गांव शिकारपुर में भी एक महिला की चोकी कटने की सूचना मिली है महिला की हालत ठीक नहीं है। फिलहाल उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। करीब 4 दिन पहले भी तावडू की एक ओर गांव में एक महिला की चोटी करने की बात सामने आई थी
मेवात में पुन्हाना के आस-पास 24 घंटे में 20 महिलाओं की चुटिया कटी, मेवात में दहशतफैली हुई है और इस मामले को लेकर पुलिस भी हैरान है
लोगों ने अब तक 4  संदिग्ध लोगो को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया
चुटिया कटने की मुसीबत मंदबुद्धि के लोगों पर आई है 




Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा