मोनिका लेविंस्की-पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और मैंने महीनों बनाए संबंध,आॅफिस से लेकर घर तक हर जगह किया सेक्स

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन काफी रसिक मिजाज के रहे हैं। उनका नाम पहले भी कई महिलाओ के साथ जुड़ चूका है जिनमे जेन‍िफर फ्लावर्स का भी नाम हैयँहा तक की पॉला जोन्स नाम की एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगा दिया।
वहीं, अभी ताज़ा मामला सामने आया है जिसमे मोनिका लेविंस्की के साथ उनके संबंधों ने पूरी दुनिया में काफी सुर्खियां बटोरीं है । आपको बता दे कि शुरू में तो क्लिंटन ने मोनिका से अपने संबंधों को पूरी तरह नकार दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकार कर लिया कि उनका व्हाइट हाउस की इस 22 वर्षीय सेकेट्री के साथ संबंध रहे है।
इस मामले में क्लिंटन को महाभियोग का भी सामना करना पड़ा था। मोनिका ने कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति जहां भी मिलते उनसे सेक्स करते थे। उन्होंने महीनों तक संबंध बनाए और यही नहीं बिल क्लिंटन उनके साथ ऑफिस से लेकर घर तक जाकर संबंध बनाते थे।

हालांकि उस समय यह मामला पूरी तरह शांत हो गया था, लेकिन अमेरिका को हिलाने वाले इस स्कैंडल का जिन्न करीब 15 साल बाद एक बार फिर सामने आ गया है। इस टेप में मोनिका के वे सेक्सी संदेश हैं, जो उसने क्लिंटन को भेजे थे। यह रिकॉर्डिंग 3 मिनट 47 सेकंड की है।

इस केस की सुनवाई पूरी होने के बाद सभी सबूत नष्ट कर दिए गए थे। खुद मोनिका ने भी उस समय कहा था कि उनके और बिल के प्यार के सारे सबूत मिटा दिए गए हैं। ...लेकिन इस ऑडियो टेप का आना निश्चित ही आश्चर्यचकित करने वाला था, वह भी जब बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन आने वाले समय में अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के सपने संजो रही थीं। 

इस बारे में यह भी कहा जा रहा है कि टेप का खुलासा खुद मोनिका लेविंस्की की रणनीति का हिस्सा हो सकता है। क्योंकि पिछले काफी समय से वे नैपथ्य में हैं और सार्वजनिक जीवन में आने के लिए छटपटा रही हैं। ...और इससे अच्छा तरीका उनके लिए कोई और हो भी नहीं सकता। 

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org