एडमिशन कराने के नाम पर बीजेपी नेता ने 8वीं क्लास की छात्रा से किया बलात्कार!!

महोबा जिले के चरखारी थाने क्षेत्र की निवासी राधा (बदला नाम) 8वीं कक्षा की छात्रा है। ‍वह परीक्षा में फेल हो गई थी। उसने बताया कि मेरी एक दोस्त ने कहा कि वह अपनी मम्मी से कहकर 9वीं कक्षा में एडमिशन करा देगी।
                                                                                 DEmo
उसकी दोस्त राधा को अपनी मां के पास ले गई। एक दिन सुबह उसकी(सहेली की) मां राधा को एडमिशन कराने का झांसा देकर होटल लेकर गई । उसने राधा को जबरन कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद कमरे में बीजेपी के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला वहां आया और उसने राधा के साथ बलात्कार किया। उसने शाम तक राधा के साथ कई बार बलात्कार किया। उसने राधा का वीडियो भी बनाया। उसने राधा को जाते समय धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसकी हत्या करा देगा। डर के मारे राधा ने किसी को कुछ भी न बताया।

9 सितंबर को राधा के पेट में अचानक दर्द हुआ। उसके माता-पिता उसे डाक्टर के पास ले गए । डाक्टर ने पेट का चेकअप कराने की सलाह दी।10 सितंबर को रिपोर्ट में राधा तीन महीने की प्रेगनेंट निकली। माता - पिता के तो होश उड़ गए । उन्होने राधा से पूरा मामला पूछा। इसके बाद पुलिस के पास गए लेकिन उस नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद हमने एसपी अनीस अहमद अंसारी से मिलकर श‍िकायत की। राधा के पिता ने  बताया- एसपी के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

 एसपी अनीस अहमद ने बताया कि आरोपी नेता के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही लड़की को होटल ले जाने वाली महिला को भी हिरासत में ले लिया गया ह। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेड‍िकल चेकअप करा लिया गया ह।
 पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी महिला सेक्स रैकेट चलाती है और आरोपी नेता इसमें उसकी मदद करता था.

source-http://www.amarujala.com/uttar-pradesh/kanpur/bjp-leader-rape-with-8th-class-student?pageId=1

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा