बाबा रामदेव ने राजनीति पर दिया बीजेपी को हिला देने वाला बयान!,बीजेपी को भी पड़ेगा सोचना !

योग गुरु बाबा रामदेव का राजनीति से मोहभंग होता नज़र आ रहा है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योकिं हाल के ही दिनों में  बाबा रामदेव जब हरियाणा के रेवाड़ी पहुंचे तो राजनीति की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि, राजनीति में 99 प्रतिशत लोग बेईमान है।

क्या बोले बाबा ?
योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि वो राजनीति से दूर रहकर ही समाज की सेवा करेंगे मगर वक़्त आने पर अपनी बात भी रखेगें। विदेश से काला धन वापस लाने के लिए अनशन पर बैठ चुके योगी गुरु कम उद्योगपति ज्यादा है।
राजनीति में 99 फीसद लोग बेईमान होते है। तो सवाल उठाना लाजमी है की बाबा रामदेव की नज़र में वो 1% लोग कौन है जो ईमानदार है। योग गुरु ने फर्जी बाबाओं पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि लोगों को चाहिए कि वे इस तरह के बाबाओं के बहकावे में न आएं और पाखंडी बाबाओं से बचें।

साथ ही उन्होंने कहा कि धर्म और आस्था के नाम पर भी पाखंड करना ठीक नहीं है। सभी पाखंडी बाबाओं और उनकी औलादों को आने वाले दिनों में कीड़े पडेंगे। सरकार को चाहिए कि इन ढोंगी बाबाओं पर बैन लगाए। रामदेव के इस बयान से उनकी नाराज़गी साफ़ दिखाई देती है। इस दौरान रामदेव ने आयोजित शिविर में लोगों को योग भी कराया, जिसमें हजारों की संख्या में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाओं ने भाग लिया।

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा

Anganwadi Recruitment 2017 Online Application Form| aanganwadi.org