बीजेपी ने मुझे एक करोड़ में खरीदा ,ये है 10 लाख रुपए टोकन मनी-नरेंद्र पटेल का सनसनीखेज दावा

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव नज़दीक हैं ऐसे में गुजरात में सियासत जोरों पर है ऐसा ही वाक़्या कल रात देखने को मिला। आपने राजनीती का खेल तो देखा ही होगा जिसमे नेता साम दाम दंड भेद सभी तरह के हथकंडे अपनाते है ऐसा ही आरोप कल नरेंद्र पटेल ने लगाया और 10 लाख रुपए भी प्रेस कांफ्रेंस में दिखाए  जंहा एमपी ,ऍमअलए तक बिक जाते है वंहा कुछ लोगो का बिकना आम बात है !

हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेंद्र पटेल कल शाम 7 बजे ही बीजेपी में शामिल हुए थे और देर रात लगभग 11 बजे वह मीडिया के सामने 10 लाख रुपए लेकर आए और बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हे  खरीदने की कोशिश की है .

डील तय होने पर बीजपी ने उन्हें 10 लाख रुपए दिए है. यह 10 लाख रुपए लेकर मीडिया के सामने आ गए और कहा कि मुझे एक पार्इवेट पार्टी में बुलाकर 1 करोड़ में डील तय किया गया और 10 लाख रुपए टोकन मनी दिया गया . लेकिन यह साबित नहीं हो पाया है कि यह पैसे BJP ने ही दिए है.
आज शाम 7 बजे नाटकीय घटना क्रम में पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के महत्वपूर्ण सहयोगी नरेंद्र पटेल बीजेपी में शामिल हुए थे. बता दें कुछ दिन पहले हार्दिक पटेल के महत्वपूर्ण सहयोगी वरूण और रेशमा पटेल भी बीजेपी में शामिल होने के बाद हार्दिक के तेवर मुखर हो गए हैं. वही हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के लिए नरम जबकि बीजेपी के लिए गरम तेवर दिखाए. इसके साथ ही हार्दिक ने कांग्रेस पार्टी से राजनीति में आने के न्यौते पर भी बात की.

हार्दिक ने कहा, ‘कांग्रेस ने मुझे न्यौता दिया है लेकिन राजनीति में नहीं आऊंगा, लेकिन हां बीजेपी को हराने के लिए काम करूंगा.’ इतना ही नहीं बीजेपी को लेकर हार्दिक में इतना रोष है कि उन्होंने कह दिया कि ‘कांग्रेस, बीजेपी से अच्छी पार्टी है.’ हार्दिक ने कहा कांग्रेस में बीजेपी से ज्यादा लोकतंत्र है.
loading...

Comments