लोकतंत्र बचाने को लेकर आप पार्टी का सबसे बड़ा आंदोलन आज,हिल जाएगी मोदी सरकार!

दिल्ली प्रशासन में काम कर रहे आईएएस अफसरों की हड़ताल को लेकर उपराज्यपाल के आवास पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली सरकार के लिए काम करने वाले आईएएस अफसरों के हड़ताल पर जाने के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बताया है.

google
सीएम केजरीवाल ने रविवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा, 'जो प्रधानमंत्री किसी राज्य में अफ़सरों की हड़ताल करवा के वहां का काम-काज ठप करता है, क्या ऐसे प्रधानमंत्री के हाथों में देश का लोकतंत्र सुरक्षित है? केजरीवाल दिल्ली में नौकरशाहों की 'हड़ताल' खत्म करवाने के लिए अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ उपराज्यपाल के कार्यालय में सात दिन से धरना पर बैठे हैं.

google
इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपराज्यपाल के आवास पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों को तवज्जो नहीं देने के विरोध में रविवार को प्रधानमंत्री आवास तक मार्च निकालेंगे. पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी.'आप' के प्रवक्ता पंकज गुप्ता ने शनिवार को मीडिया से कहा, दिल्ली एक ऐसा विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है, जैसा हमने पहले किया था, जिसने इसके राजनीतिक परिदृश्य को बदलकर रख दिया था. उन्होंने कहा, हमने यथासंभव पूरी कोशिश की, लेकिन वे सुनने के लिए तैयार नहीं हैं.गुप्ता ने कहा कि न केवल पार्टी कार्यकर्ता, बल्कि आम जनता भी इस मार्च में भाग लेगी, जोकि रविवार को मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन से शुरू होगा.
इस बीच, जम्मू कश्मीर पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी सीएम केजरीवाल के पक्ष में खड़े हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'तर्क और दलील भूला दिया गया है. दिल्ली की जनता द्वारा निर्वाचित और भारी बहुमत से जीत हासिल करने वाले सीएम उप-राज्यपाल के आवास पर पिछले 6 दिन से धरना दे रहा है. ऐसी शक्तियां किसी की परवाह नहीं कर सकती हैं. क्या लोकतंत्र की किसी को परवाह है?

google
दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिछले 7 दिन से चल रहे धरने पर चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने खुलकर समर्थन दे दिया. केजरीवाल के आवास पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने केंद्र से तुरंत 'संकट' का समाधान करने को कहा. हालांकि केजरीवाल से नहीं मिलने देने पर इन मुख्यमंत्रियों ने केंद्र पर निशाना साधा और पीएम मोदी के समक्ष इस मसले को उठाने की घोषणा की

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा