मोदी सरकार का युवाओं के लिए PPP मॉडल-पकौड़ा, पान और पंक्चर!

युवाओं को नौकरी देने के नाम पर आयी बीजेपी ने युवाओ के लिए PPP मॉडल तैयार किया है आप जानना चाहेंगे कि ये PPP मॉडल क्या है हम आपको बता दे कि PPP मॉडल का अर्थ है पकौड़ा, पान और पंक्चर! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि बीजेपी के नेता यह सब कहते दिखाई पड़ते है ! 

Modi pakoda,pucture.and,paan



1. पकौड़े
आपको याद होगा जब पीएम मोदी से एंकर सुधीर चौधरी ने हर मुद्दों पर सवाल किया। एंकर ने जब पीएम मोदी से सरकार द्वारा किए गए रोजगार के अवसर पैदा करने के वादों को लेकर सवाल किया तो मोदी जी ने कहा कि अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं? इसी तरह अमित शाह ने भी राज्य सभा में कहा कि पकौड़ा बेचना कोई शर्म की बात नहीं है. यह कम से कम बेरोजगारी से तो अच्‍छा है. लगता है इस सरकार से युवाओं को रोजगार के नाम पर सिर्फ पकौड़े बेचने की सलाह मिली।
Modi pakoda talna

2. पान
हद तो तब हो गयी जब त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने कहा कि युवा सरकारी नौकरी के लिए पोलिटिकल पार्टी के चक्कर मे पड़ने की बजाय पान की दुकान खोल लें तो बेहतर होगा.अगर युवा पान की एक दुकान खोल लेते तो उनके बैंक बैलेंस में 5 लाख रुपए होते। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव देश के युवाओं को सरकारी नौकरी की आस छोड़कर पान की दुकान खोलने की सलाह देते नज़र आये।
Modi Paan

3. पंक्चर
गुजरात की राज्य सरकार स्कूलों में जीवन कौशल मेला आयोजित करवाने जा रही है. लेकिन इस जीवन कौशल मेले में बच्चों को जो सिखाया जाएगा उसे लेकर खासी चर्चा हो रही है.दरअसल सरकार ने स्कूली बच्चों को जीवन कौशल के नाम पर टायर का पंक्चर बनाना, कुकर ठीक करना ,फ्यूज बांधने, स्क्रू लगाने, और कील लगाने जैसे काम सिखाएगी।
bjp Puncture

देश के युवाओं को बेहतरीन शिक्षा की बजाय पंक्चर बनाना जैसे काम स्कूलों में कराये जा रहे हैं तो कैसे वो वैज्ञानिक ,डॉक्टर और बेहतरीन इंजीनियर बनेगा ,ऐसे में तो देश का युवा पकौड़े तलने ,पान की दूकान खोलने और पंक्चर बनाने जैसे काम ही करेगा ना ?

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा