25 साल के लड़के के साथ सेक्स करती BJP की महिला नेता का वीडियो वायरल!

भाजपा की एक महिला नेता प्रेमी की बेवफाई की शिकार हो गईं। जिस प्रेमी को अपना शरीर सौंप दिया, उस प्रेमी ने अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया। जब पूरे उत्तराखंड में यह वीडियो वायरल हुआ तो महिला नेत्री का घर से निकलना मुश्किल हो गया। शिकायत पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उधर फजीहत होने पर महिला नेत्री को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि भाजपा के वरिष्ठ नेता कह रहे हैं कि संबंधित महिला नेत्री किसी पद पर नहीं थी। यह जरूर है कि जुड़ाव भाजपा से रहा।


देहरादून के एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को देहरादून से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच भी शुरू कर दी गई है. जांच धरासू थानाध्यक्ष रविन्द्र यादव को दी गई है। उत्तरकाशी में 13 सितंबर को कोतवाली में एक महिला नेता ने पुरोला कोर्ट रोड निवासी मनोज रावत (25 वर्ष) पुत्र हरपाल सिंह रावत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसमें महिला ने आरोप लगाए थे कि पुरोला निवासी ने उनका अश्लील वीडियो बनाया और पैसों की मांग की। कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उन्हें कमरे में बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दीय़ इसके बाद उसने वीडियो को वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया गया है। साथ ही पूछताछ भी की जा रही है. आरोपी को पकड़ने वाली टीम को 2500 रुपये का इनाम दिया गया है. अब पुलिस आरोपी की कॉल डिटेल तथा भेजे गए संदेशों को खंगाल रही है। सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक का संपर्क मोरी व पुरोला क्षेत्र के कुछ पंचायत प्रतिनिधियों से भी है. महिला नेत्री के वायरल हुए वीडियो को रोकने के लिए धरपकड़ की जा रही है. शिकायत पर अभी तक पुलिस ने 10 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन उनके पास वीडियो नहीं मिले. एसओ महादेव उनियाल ने बताया कि वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. अगर किसी के पास यह वीडियो मिला तो उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा. इसलिए उनकी लोगों से अपील है कि जिनके पास भी अश्लील वीडियो है वे उससे तत्काल हटा दें.

Note:-इस पोस्ट से हमारी साइट का कोई लेना देना नहीं है यह पोस्ट http://www.jantakiawaz.org से ली गयी है 

loading...

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

HSSC -DOWNLOAD ALL ANNEXURE- Annexures- A-I, A-II, B-I, B-II, D-I, E-I ANNEXURE SOCIO ECONOMIC CRITERIA HSSC , A-I, A-II, B-I, B-II, D-I, E-I CERTIFICATE HSSC, A-I, A-II, B-I, B-II, D-I, E-I AFFIDAVIT HSSC

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा