खट्टर ने जब मोदी से पूछा कि मेरे राज्य में एक दिन में 32 लोगों की मौत हुई है, क्या मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए ? तो देखिए क्या जबाब मिला!

खट्टर ने मोदी से पूछा-मोदी जी, मेरे राज्य में एक दिन में 32 लोग मर गए, क्या मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए ?



मोदी जी - उत्तर प्रदेश में 60 बच्चे  एक दिन में मरे क्या योगी ने इस्तीफ़ा दिया !

रेल दुर्घटना में सैंकड़ो लोग मरे , क्या सुरेश प्रभु का इस्तीफा हुआ!


जम्मू और कश्मीर में रोज़ लोग मरते हैं क्या महबूबा या निर्मल सिंह ने इस्तीफ़ा दिया!

छत्तीसगढ़ में 100 से ज़्यादा सीआरपीएफ़ के जवान मरे क्या रमन सिंह ने इस्तीफ़ा दिया!

एमपी में किसानो की मौत हुई क्या शिवराज ने इस्तीफ़ा दिया!

महाराष्ट्र में हज़ारों बच्चो ने भुखमरी से और किसानो ने बदहाली से दम तोड़ दिया क्या सीएम फडणवीस ने इस्तीफा दिया!

गुजरात में एक दिन में 2000 लोग मरे थे, क्या मैंने इस्तीफ़ा दिया था ? !

राजस्थान में 700 गायों की मौत हो गयी ! क्या वसुंधरा सरकार ने इस्तीफा दिया !जबकि 3 साल से हमने गायों पर खूब राजनीती की है !और गाय के नाम पर बहुत जगह हिंसा तक हुई !

बीजेपी में इस्तीफे नहीं दिए जाते हमारे यँहा इस्तीफों का रिवाज नही है
जब हम विपक्ष में होते हैं तब इस्तीफे की मांग करते हैं ज्यादा स्मार्ट बन्ने की जरुरत नहीं है समझे !

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा