योगिराज में जंगलराज - एक महीने में हुए इतने घटनाक्रमो पर मीडिया चुप क्यों हैं जो बिहार में हुई एक घटना पर उसे जंगलराज घोषित कर देती है

यूपी में पिछले एक महीने में हुए बड़े घटनाकर्म 
यूपीः युवती से छेड़छाड़ का विरोध परिवार को पड़ा भारी, एक की मौत तीन घायल 28-04 -2017
ग़ाज़ियाबाद के मुरादनगर कस्बे में युवती के साथ छेड़छाड़ का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया. युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में चार लोग घायल हो गए. जिसमें से एक महिला की दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में मौत हो गई.

यूपीः दो स्थानों से मिले चार बच्चों के शव, गर्दन काटकर की गई हत्या    27-04 -2017 

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब दो बोरों में चार मासूम बच्चों के गर्दन कटे शव बरामद हुए. अभी तक बच्चों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यूपीः सिफारिश न मानने पर भड़कीं BJP सांसद, ASP को दी खाल खिंचवाने की धमकी 26 अप्रैल 2017

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही बीजेपी सांसदों को संयम बरतने की नसीहत देते रहते हों लेकिन कुछ सांसद ऐसे हैं जिन पर पीएम की अपील का असर होता नजर नहीं आता. ताजा मामला यूपी के बाराबंकी से सांसद प्रियंका रावत का है. जिन्होंने एक पुलिस अधिकारी को खाल खिंचवाने की धमकी दी है.

सांसद प्रियंका रावत ने बाराबंकी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये धमकी दी. उन्होंने एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को भ्रष्ट और प्रॉपर्टी डीलर करार दिया. साथ ही उन पर और कई गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी सांसद ने यहां तक कह डाला कि पिछली सरकार में जितनी मलाई खाई है, सब निकलवा लेंगे. साथ ही खाल भी खिचवा लेंगे.

यूपीः सहारनपुर बाहरी लोगों के साथ बिना इजाजत जुलूस निकालने से बढ़ा बवाल 25 अप्रैल 2017
सहारनपुर हिंसाः BJP सांसद राघव लखनपाल और विधायक बृजेश नामजद
सहारनपुर की सड़क दूधली गांव में पत्थरबाजी की घटना के बाद अब सन्नाटा पसरा है. गांव में पीएसी और पुलिस बल तैनात है. अंबेडकर जयंती और संत रविदास जयंती के नाम पर गांव में यात्रा निकालने के बाद हुए पथराव और हिंसा के चलते दहशत का माहौल है. सिर्फ गांव ही नहीं जिले के SSP लव कुमार का परिवार भी सदमे में है.
आगरा में हिंदू संगठनों ने किया पुलिसवालों पर हमला, थाने में तोड़फोड़ 23 अप्रैल 2017
बवाल की शुरुआत फतेहपुर सीकरी थाने के बाहर हुई. वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता यहां प्रदर्शन करने पहुंचे थे. लेकिन जल्द ही आंदोलनकारी हिंसक हो गए. खबरों के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने कुछ पुलिसवालों के साथ खींचतान की. आरोपों के मुताबिक वीएचपी के एक नेता ने सीओ को थप्पड़ जड़ दिया. जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज किया. दोनों ओर से तकरीबन आधे घंटे तक पथराव होता रहा. हिंसा में कई लोगों को चोटें आईं. पुलिस ने मौके से कई आंदोलनकारियों को हिरासत में ले लिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हंगामे की शुरुआत फतेहपुर सीकरी से बीजेपी एमएलए उदयभान सिंह के मौके से रुखसत होने के बाद शुरू हुआ.

यूपीः टोल प्लाजा पर BJP विधायक की दादागीरी, कर्मचारी को मारा थप्पड़ 20 अप्रैल 2017

पीएम मोदी और सीएम योगी भले ही वीआईपी कल्चर खत्म करने का अभियान चला रहे हों, लेकिन उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायकों पर सत्ता का नशा सिर चढ़ कर बोल रहा है. ताजा मामला मुरादाबाद-बरेली हाइवे का है, जहां बीजेपी के एक विधायक और उनके समर्थकों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट और गुंडागर्दी की. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मामला जुड़ा है सीतापुर के बीजेपी विधायक महेंद्र यादव से. आरोप है कि 17 अप्रैल की शाम करीब 7 बजे सीतापुर सदर से बीजेपी विधायक महेंद्र यादव अपने लाव-लश्कर के साथ बरेली से आ रहे थे. टोल पर उनकी गाड़ी रोकी गई. लेकिन विधायक जी ने परिचय दिया तो उनकी गाड़ी पूरे सम्मान के साथ निकालने का इंतज़ाम भी हुआ.

यूपीः कहीं बवाल तो कहीं सलाम, मनचलों के खिलाफ ये है एंटी रोमियो का प्लान 15 अप्रैल 2017

योगी का मिशन महिलाओं की सुरक्षा है, लेकिन इसकी आड़ में कई संगठनों ने अपनी दादागीरी और दबंगई से इसका फ़ायदा भी उठाया . 

Comments

Search Here

Popular Posts

प्रभु ने रेलवे को जोड़ा सीधा स्वर्ग से, स्वर्ग के लिए भी चलने लग गयी ट्रेन!, अब मुम्बई में दुरन्तो दुर्घटना ग्रस्त

10 बातें जो बताती है कि MV एक्ट के तहत सरकार का मकसद जान बचाना नहीं सिर्फ पैसे कमाना है!

भारत में भुखमरी! नेपाल-बांग्लादेश से भी बुरी है भारत के गरीबों की स्थति

नहीं चला मोदी के जुमलों का जादू ,जनता ने दिया केजरीवाल को उनके कामों का तोहफा